IPL : लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर ने केएल राहुल को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 06:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और इंडियन प्रीमियर लीग की नई लखनऊ फ्रेंचाइजी के टीम मेंटर गौतम गंभीर ने कहा है कि केएल राहुल एक शानदार सफेद गेंद के बल्लेबाज और एक कप्तान हैं। लखनऊ ने आईपीएल 2022 के लिए केएल राहुल (17 करोड़ रुपए), मार्कस स्टोइनिस (9.2 करोड़ रुपए) और रवि बिश्नोई (4 करोड़ रुपए) के साथ जाने का विकल्प चुना है। केएल राहुल कप्तानी करते नजर आएंगे। एंडी फ्लावर को पहले ही लखनऊ फ्रैंचाइजी का कोच बनाया जा चुका है जबकि भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर फ्रैंचाइजी के मेंटर के रूप में काम करेंगे। 

गौतम गंभीर ने केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को चुनने के बारे में बोलते हुए कहा कि जब केएल राहुल की बात आती है तो कोई शंका नहीं है। वह न केवल एक बल्लेबाज है बल्कि एक नेता भी है। यह काम प्रगति पर है लेकिन वह आपको तीन चीजें देता है- विकेट रखता है, वह ओपनिंग करता है और वह एक असाधारण सफेद गेंद का बल्लेबाज है। पिछले कुछ वर्षों में उनकी निरंतरता और रन स्कोरिंग अभूतपूर्व रही है। जब वह पंजाब और अन्य फ्रेंचाइजी के लिए खेले और साथ ही साथ वह आपको तीन चीजें देते हैं तो इससे बेहतर क्या हो सकता है। 

उन्होंने कहा, फिनिशर के दृष्टिकोण से मार्कस स्टोइनिस, क्योंकि बेन स्टोक्स के नीलामी में होने को लेकर 100 प्रतिशत सुनिश्चित नहीं थे। मार्कस मध्य क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं और शायद खेल भी खत्म कर सकते हैं। मेरे लिए रवि बिश्नोई इस समय सबसे रोमांचक खिलाड़ियों में से एक है और साथ ही वह अनकैप्ड है, युवा है और वह केवल बेहतर होने वाला है और इस समय हमने देखा है कि किस तरह का कौशल का वह लाता है क्योंकि वह एक पूर्ण विकेट लेने का विकल्प है और आपको ऐसा कोई भारतीय मिला है जो अनकैप्ड भी है जो हमें विकेट दिला सकता है। इसलिए मुझे लगता है कि ये तीन साइनिंग बहुत ही रोमांचक हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News