यूएई, अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम घोषित

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 02:54 PM (IST)

डबलिन : क्रिकेट आयरलैंड ने यूएई और अफगानिस्तान के खिलाफ जनवरी में होने वाली दो एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होगी। अगस्त की शुरुआत में विश्व चैंपियंस इंग्लैंड पर रनों का पीछा करते वक्त दर्ज की गई जीत के बाद आयरलैंड की यह पहली अंतर्राष्ट्रीय सीरीज होगी।

क्रिकेट आयरलैंड ने कहा कि खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ जो दौरे पर नहीं हैं, कोविड-19 सुरक्षित स्थितियों में घर पर रहेंगे। गैरी विल्सन अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए आयरलैंड टीम में शामिल नहीं होंगे। उनकी जगह नील रॉक विकेट कीपिंग कवर होंगे। जॉर्ज डॉकरेल, विलियम पोर्टरफील्ड, बॉयड रैनकिन को भी जगह नहीं मिली है।

आयरलैंड की टीम ने 2020 में सिर्फ 12 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, हालांकि मुख्य कोच ग्राहम फोर्ड का मानना है कि टीम ने जो प्रगति की है उससे वह खुश हैं। फोर्ड ने कहा- 2020 एक कठिन वर्ष रहा है, लेकिन लैड्स ने खुद को अच्छी तरह से संवारा। हम जो हासिल करने में कामयाब रहे हैं उस पर हम गर्व कर सकते हैं। हमारे सामने अब दो चुनौतीपूर्ण श्रृंखलाएं हैं। हम आगे की ओर देख रहे हैं।

आयरलैंड टीम  : एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडेयर, कर्टिस कैमरफ, डेविड डेलानी, गैरेथ डेलानी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैक्कार्थी, जेम्स मैक्कलम, केविन ओ’ ब्रायन, नील रॉक, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोरकन टकर, क्रेग यंग।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News