इरफान पठान ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के टॉप 3 खिलाड़ी चुने

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 02:56 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक जून से अमेरिका और वेस्ट इंडीज में में शुरू होने वाले आगामी टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल और विराट कोहली को अपने पसंदीदा शीर्ष तीन के रूप में चुना। 

अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पूर्व बाएं हाथ के खिलाड़ी ने मार्की इवेंट में मेन इन ब्लू के लिए कप्तान और सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित का समर्थन किया, साथ ही जायसवाल को अपने पसंदीदा ओपनिंग पार्टनर के रूप में भी चुना। इरफान ने तीसरे स्थान के लिए दिग्गज बल्लेबाज कोहली का भी समर्थन किया जिनका टूर्नामेंट के मौजूदा संस्करण में स्ट्राइक रेट 150.39 का है। 

पठान ने एक्स पर लिखा, 'अब वह विश्व कप नजदीक आ रहा है। टीम इंडिया के लिए मेरे शीर्ष 3। पहले रोहित शर्मा (फॉर्म के साथ-साथ कप्तान भी), दूसरे यशस्वी जयसवाल (उन्हें अपने शतक से पहले भी वहां रहना चाहिए क्योंकि वह आईपीएल से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे) और तीसरे हैं विराट कोहली।' 

कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) दल में एक महत्वपूर्ण रहे हैं जिन्होंने इस सीजन में निरंतरता और जीत के लिए संघर्ष किया है। आरसीबी द्वारा आठ मैचों में सिर्फ एक जीत दर्ज करने के बावजूद कोहली ओपनिंग में अपने उग्र फॉर्म के साथ खड़े रहे। उन्होंने अब तक आठ मैचों में 63.17 की औसत से 379 रन बनाए हैं, जिसमें मौजूदा सीजन में 113* उनका सर्वोच्च स्कोर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News