ईशान किशन ने बताया- बीच मैच में कैरोन पोलार्ड ने क्या दी थी सलाह

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 10:41 AM (IST)

नई दिल्ली : मुंबई के ईशान किशन ने मैच जीतने के बाद कहा- जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था, तो हमारे लिए मिडिल ओवरों में बल्लेबाजी करना काफी महत्वपूर्ण था। हमें कुछ रन चाहिए थे जब स्टोइनिस गेंदबाजी कर रहे थे। यह कुल मिलाकर अच्छा था, लेकिन मैंने मैच खत्म नहीं किया। मेरे और सूर्या के लिए मैच खत्म करना महत्वपूर्ण था लेकिन यह अभी भी हमारे लिए अच्छी सीख है। हमारे अधिकांश बल्लेबाज आक्रमण कर रहे हैं, वे पीछे के छोर पर बहुत अच्छे हैं। 

PunjabKesari

ईशान बोले- हमने इस टूर्नामेंट में कई बार 190 रन बनाए हैं। हम जानते थे कि हमें अपनी प्रवृत्ति को वापस करने की जरूरत है और हमें सकारात्मक होने की जरूरत है। गेंद का चयन करना महत्वपूर्ण था। दबाव वहां था क्योंकि उनकी (डीसी) गेंदबाजी बहुत अच्छी है और उन्होंने इन परिस्थितियों में पहले भी मैच जीते हैं। मैं और पोलार्ड बीच में बात कर रहे थे कि हमें क्या करना है। उन्होंने मुझे प्रक्रिया को सही रखने और इरादा रखने के लिए कहा। बस यही एक चीज थी जिसके बारे में मैं सोच रहा था।

वहीं, सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि वह पूरे सत्र में और पिछले सत्रों में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। मैं बस उससे कुछ अनुभव लेने की कोशिश कर रहा हूं। वह बहुत सुसंगत है, उसके पास बल्लेबाजी कौशल बहुत अच्छा है। उन्होंने सीजन से पहले बहुत मेहनत की है इसलिए श्रेय उन्हें जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News