राजस्थान के प्रदर्शन पर बोले रॉबिन उथप्पा- हमें बैलेंस टीम खोजने में थोड़ा समय लगा

10/25/2020 8:24:55 PM

नई दिल्ली : राजस्थान टीम से जुड़े रॉबिन उथप्पा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले टीम की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने टूर्नामेंट में राजस्थान के प्रदर्शन पर कहा- हमें अपनी टीम में बसने और हमारे लिए सही संयोजन खोजने में थोड़ा समय लगा। तथ्य यह है कि हमारे पास टूर्नामेंट की शुरुआत से बेन स्टोक्स नहीं था, शायद यह एक कारण था कि हमें सही संयोजन नहीं मिला। हमें इस तरह से कई नुकसान हुए हैं जिससे आप इस तरह के टूर्नामेंट में बहुत कुछ खो सकते हैं। जब आप ऐसे टूर्नामेंट में गति खो देते हैं, तो कभी-कभी वापस आना बहुत मुश्किल होता है।

वहीं, राजस्थान द्वारा कई मैचों में पहले गेंदबाजी विकल्प चुनने पर रॉबिन ने कहा- हम यह देखने की कोशिश कर रहे हैं कि कुछ विकेटों पर क्या करना है, आपको इस तथ्य पर ध्यान देना होगा कि हम उन विकेटों पर खेल रहे हैं जिन्हें बार-बार इस्तेमाल किया जा रहा है। जब हम एक ताजा विकेट पर खेल रहे होते हैं, तो हमारा दृष्टिकोण थोड़ा अलग होता है, हम समझने की कोशिश कर रहे हैं, यह अनुमान लगाने में थोड़ा वक्त लग रहा है।

रॉबिन बोले- पिछले हफ्ते या तो ओस एक बड़ा कारण रही। शाम 7:30-8 के बीच ओस जोरों पर होती है। इससे निपटना ही होगा। वहीं, टीम में अपना पसंदीदा बल्लेबाजी क्रम कौन सा है, सवाल पर उन्होंने कहा- मैं हमेशा शीर्ष पर बल्लेबाजी करना पसंद करता हूं। 


Jasmeet

Related News