ईशान का शतक पूरा ना होने से अय्यर निराश, कहा- आप आक्रामक मूड में थे

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 01:01 PM (IST)

रांची : श्रेयस अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान ईशान किशन की निजता में किसी तरह की दखल नहीं देना चाहते थे क्योंकि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज आक्रामक मूड में बल्लेबाजी कर रहा था। किशन ने रविवार को यहां अपनी आक्रामक बल्लेबाजी का शानदार नमूना पेश किया तथा चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से 93 रन बनाए। उन्होंने अय्यर (नाबाद 113) के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 161 रन की साझेदारी की जिससे भारत यह मैच सात विकेट से जीतकर तीन मैचों की श्रृंखला बराबर करने में सफल रहा। 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में अय्यर ने किशन से कहा, ‘मैं आपसे बात करना चाहता था लेकिन आप बेहद आक्रामक मूड में थे और प्रवाहमय बल्लेबाजी कर रहे थे इसलिए मैं आपकी निजता में दखल नहीं देना चाहता था।' अय्यर ने कहा, ‘जो भी हो हमने मैच जीता और हमने जीत के साथ अंत किया। उम्मीद है कि अगले मैच में आप शतक लगाओगे। जब आप शतक से चूके तो मैं निराश हो गया था।' 

अय्यर इस समय अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले छह वनडे मैचों में चार अर्धशतक और एक शतक लगाया है। अय्यर से जब वनडे में दूसरा शतक पूरा करने के बाद जश्न मनाने के तरीके के बारे में पूछा गया उन्होंने कहा, ‘मैंने जश्न मनाने के बारे में कोई तरीका नहीं सोचा था यह स्वाभाविक रूप से हो गया। मैं दर्शकों का आभार व्यक्त करना चाहता था। वे बड़ी संख्या में यहां पहुंचे थे और माहौल उत्तेजना पूर्ण था।' श्रृंखला का तीसरा मैच मंगलवार को दिल्ली में खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News