हमारा भाग्य हमारे हाथ है, प्लेऑफ में कर सकते हैं जगह पक्की: कैलिस

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 07:52 PM (IST)

कोलकाताः कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन टीम के मुख्य कोच जाक कैलिस को लगता है कि दो मैचों में अच्छे खेल के दम पर टीम प्लेऑफ में जगह पक्की कर सकती हैं। दिनेश कार्तिक की अगुवाई में टीम ने मुंबई इंडियन्स से लगातार दो मैच गवांने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सत्र का सबसे बड़ा स्कोर ( छह विकेट पर 245 रन ) बनाकर शानदार वापसी की।      

कल खेलगा होगा अच्छा
इस जीत से टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है और लीग चरण में उसके दो मैच बचे हैं। टीम को कल राजस्थान रायल्स के खिलाफ यहां के ईडन गार्डेन्स में मैच खेलना है। मैच की पूर्व संध्या पर कैलिस ने कहा, ‘‘ हमारा भाग्य हमारे हाथ में है। अगर हम दो मैचों में अच्छा खेलेंगे तो हम प्लेऑफ में जगह पक्की कर लेंगें जैसा की हम चाहते हैं। यह एक बार में एक मैच पर ध्यान देने से जुड़ा है और हमें कल अच्छा खेलना होगा। ’’ राजस्थान रायल्स ने भी लगातार तीन जीत के शानदार वापसी की हैं और दोनों टीमों के एक समान 12 अंक है।       

कैलिस ने कहा, ‘‘ हमें इस बात की चिंता नहीं है कि दूसरी टीमें कैसा कर रही है। दोनों टीमों का आत्मविश्वास अच्छा है , इस लिए यह इस बात पर निर्भर करता है कि मैदान पर अपनी रणनीति पर कौन अच्छी तरह से अमल करता है।’’  केकेआर नेट रन रेट के मामले में राजस्थान रायल्स से आगे है जिसपर कैलिस ने कहा, ‘‘ उनकी प्राथमिकता जीत होगी। ’’      
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News