विराट कोहली की तारीफ में जंपा ने कहा - वह मैदान के बाहर एकदम अलग इंसान

11/22/2020 3:07:34 PM

सिडनी : आस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जम्पा का कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की मैदान के अंदर की छवि भले ही आक्रामक बल्लेबाजी सुपरस्टार की हो लेकिन हाल में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान हुई चर्चा में वह बहुत ही ‘कूल' खिलाड़ी के तौर पर सामने आए। जम्पा ने कहा कि कोहली के साथ मांस के बिना खाना (शाकाहारी), कॉफी और क्रिकेट को लेकर एक रिश्ता बनाया। कोहली के साथी खिलाड़ियों के प्रति देखभाल करने वाले रवैये का खुलासा करते हुए कहा कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के पहले ही दिन वाट्सएप्प पर किसी अनजान नंबर से एक संदेश आया जो बाद में पता चला कोहली का था।

PunjabKesari

जम्पा ने से कहा कि मेरे पहुंचने के बाद पहला दिन था और उसने मुझे वाट्सएप संदेश भेजा, जैम्प्स, इसमें डिलवरू से शाकाहारी रेस्त्रां का 15 डॉलर का वाउचर है। मेरे पास उसका नंबर नहीं था। उसने इसे ऐसा बना दिया जैसे कि हम हमेशा से एक दूसरे को जानते थे। कोहली की तरह 28 साल का यह आस्ट्रेलियाई भी शाकाहारी है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कोहली ने उनके पॉडकास्ट में पहला मेहमान बनने पर भी सहमति दी। जम्पा ने कहा कि वह बिलकुल भी ऐसा नहीं है जैसा आप क्रिकेट के मैदान में देखते हो। वह हमेशा यह जज्बा ट्रेनिंग और मैच में लाता है, उसे प्रतिस्पर्धा पसंद है। उसे भी किसी अन्य की तरह हारना नापसंद है। शायद वह इसे किसी अन्य की तुलना में ज्यादा दिखा देता है। मैदान से बाहर आते ही, वह एकदम ‘चिल' खिलाड़ी है। वह बस में यूट्यूब क्लिप देखते हुए जोर से हंसता है।


Raj chaurasiya

Recommended News