जेसन होल्डर ने चटकाए 6 विकेट, इंगलैंड पहली पारी में 204 रन पर ऑलआऊट

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 08:29 PM (IST)

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंगलैंड को 204 रनों पर सिमेट दिया। होल्डर ने छह विकेट चटकाए जिसके चलते इंगलैंड बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। इससे पहले तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल ने तीन विकेट लेकर मेजबान टीम को झकझोर दिया। मैच के पहले दिन कल बारिश के कारण केवल 17. 4 ओवर का खेल हो सका था जिसमें इंगलैंड ने एक विकेट पर 35 रन बनाए थे।

मैच के दूसरे दिन बन्र्स ने कल के 20 और डेली ने 14 रन से आगे खेलना शुरू किया। दूसरे दिन का खेल करीब एक घंटे देरी से शुरू हुआ और लगभग पांच ओवर बाद ही जो डेनली को गैब्रियल ने बोल्ड कर दिया। उन्होंने 18 रन बनाए। डेली ने 58 गेंदों पर 18 रन में चार चौके लगाए। वहीं दूसरे छोर पर अच्छी शुरुआत करने वाले ओपनर रोरी बन्र्स भी गैब्रियल का शिकार बने और पगबाधा आउट होकर पवेलियन लौट गए।

बन्र्स ने 85 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 30 रन बनाए और उन्होंने इस दौरान टेस्ट क्रिकेट में एक हजार रन पूरे किए। डॉमिनिक सिबली (0) को ग्रेबियल ने पहले दिन आउट किया था। विंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने लंच से पहले जैक क्राउली और ओली पोप के विकेट झटके। क्राउली ने 10 और पोप ने 12 रन बनाए। शेनन ग्रेबियल ने 3 विकेट और होल्डर ने दो विकेट लिए। इस टेस्ट मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की 117 दिनों के लम्बे अंतराल के बाद वापसी हुई है जो कोरोना के कहर के कारण मार्च के मध्य से बंद था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News