शादी के बंधन में बंधे जयंत यादव, इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाकर बटोरी थी सुर्खियां

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 03:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के एक और खिलाड़ी ने शादी कर ली है। टीम के ऑलराउंडर जयंत यादव ने शादी कर ली है।  जयंत यादव की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने शेयर की है। हालांकि जयंत यादव ने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की है।

PunjabKesari

युजवेंद्र चहल ने अपने ट्विटर पर जयंत यादव और उनकी पत्नी दिशा की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि तुम दोनों को शादी की बधाई हो। इस फोटो में जयंत यादव और उनकी पत्नी दिशा दोनों ही शादी के जोड़े में दिखाई दे रहें हैं। इस फोटो में इन के साथ कुछ परिवारिक सदस्य भी दिखाई दे रहें हैं। 

जयंत यादव ने भारत के लिए टेस्ट टीम में साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू किया था। जयंत यादव ने भारत के लिए 4 टेस्ट मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने अपना ऑलराउंड प्रदर्शन करके दिखाया है। उन्होंने 4 टेस्ट मैचों में 45.6 की औसत से 228 रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 106 रहा है। जबकि गेंदबाजी में जयंत यादव ने अपने नाम 11 विकेट हासिल किए हैं। वह भारत के लिए एक वनडे मैच भी खेल चुके हैं। जयंत यादव आईपीएल में 14 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 11 विकेट लिए हैं। वह चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News