कप्तान जो रूट ने मोईन अली से मांगी माफी, ऑलराउंडर के खिलाफ इस्तेमाल किए थे ऐसे शब्द

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 11:24 AM (IST)

चेन्नई : इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने आलराउंडर मोईन अली से माफी मांगी है। रूट ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हार के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में मोईन को लेकर इस्तेमाल किए शब्दों पर माफी मांगी है। मोईन ने माफी स्वीकार कर ली है और खुशी-खुशी टीम, कप्तान और कोच से मिल कर दौरे से स्वदेश रवाना हो गए हैं। मोईन अब फरवरी के अंत में भारत लौटेंगे और भारत के साथ टी-20 मुकाबलों के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल होंगे। मोईन की आईपीएल नीलामी में बोली लगने की भी उम्मीद है। 

दरअसल रूट ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा था कि मोईन का श्रृंखला के बाकी बचे दो टेस्ट खेले बगैर दौरे को छोड़ कर जाना एकतरफा रूप से लिया गया फैसला है। उन्होंने कहा था, मोईन ने घर जाने का फैसला लिया है। बेशक यह उनके लिए बहुत मुश्किल दौरा रहा है। अगर खिलाड़ियों को ऐसा लगता है कि उन्हें जैव सुरक्षित (बायो बबल) वातावरण से बाहर निकलने की जरूरत है, तो यह उनका निर्णय है। मोईन के साथ भी इससे ज्यादा कुछ नहीं था। यह उन पर था कि वह रहना चाहते हैं या नहीं और उन्होंने इससे बाहर निकलने का विकल्प चुना और घर लौटने का फैसला लिया। 

रूट का यह बयान मीडिया की सुर्खियां बन गया था। कुछ लोग मोईन का बचाव कर रहे थे तो कुछ इस पर आपत्ति जताते हुए बीच में ही दौरा छोड़ कर जाने को गलत फैसला बता रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News