प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में जोफ्रा आर्चर की अच्छी वापसी, हासिल किए 2 विकेट

5/14/2021 7:09:02 PM

लंदन : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने चोट से उबरने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में सफल वापसी करते हुए दो विकेट लिए। यह पिछले डेढ़ महीने से भी अधिक समय में उनका पहला प्रतिस्पर्धी मैच था। आर्चर ने ससेक्स की तरफ से केंट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मैच में गुरुवार को वापसी की तथा 13 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने जॉक क्राउली और केंट के कप्तान बेल ड्रूमंड को आउट किया और विरोधी टीम को 145 रन पर आउट करने में अहम भूमिका निभाई। 

आर्चर ने कहा, 'मेरी फिटनेस अच्छी है। मुझे लगता है कि मैंने अच्छी गेंदबाजी की। मैं पिछले सप्ताह ससेक्स की दूसरी श्रेणी की टीम के लिये खेला था और आत्मविश्वास हासिल करना अच्छा रहा तथा मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।' आर्चर ने इससे पहले अपना अंतिम मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 20 मार्च को पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के रूप में खेला था। 

आर्चर के दाएं हाथ में कांच का टुकड़ा फंसा हुआ था जिसके लिये उन्हें आपरेशन करवाना पड़ा। यह तेज गेंदबाज जनवरी में अपने घर में चोटिल हो गया था। इस चोट के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से बाहर हो गये थे। यह टूर्नामेंट बाद में स्थगित कर दिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static