जॉनी बेयरस्टो अपने 100वें टेस्ट में जोरदार वापसी करेंगे : ब्रेंडन मैकुलम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 08:14 PM (IST)

नई दिल्ली : रांची में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ओली रॉबिनसन का टेस्ट भविष्य खतरे में है लेकिन इंग्लैंड के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम (Jonny Bairstow) को यकीन है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे जॉनी बेयरस्टो धर्मशाला में अपने सौवें टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करेंगे। बेयरस्टो ने अभी तक भारत के खिलाफ इस श्रृंखला में कोई योगदान नहीं दिया है। उनका 8 पारियों में सर्वोच्च स्कोर 38 रन रहा है। इंग्लैंड यह श्रृंखला पहले ही गंवा चुका है।


मैकुलम ने बेयरस्टो के 100वें टेस्ट पर कहा कि यह उसके लिए जज्बाती होगा। उन्होंने कहा कि सभी को जॉनी की कहानी पता है। वह काफी भावुक है और बड़ी उपलब्धियां उसके लिए काफी मायने रखती हैं। इस मैच में वह आत्मविश्वास से भरा दिखा और लगता है कि बड़ी पारी दूर नहीं है। 

 

 


रॉबिनसन के बारे में उन्होंने कहा कि इस टेस्ट मैच के बाद लगता है कि हमें जल्दी ही ओली रॉबिनसन का बेहतर रूप देखने को मिलेगा। वह भी अपने प्रदर्शन से मायूस है। रॉबिनसन पहली पारी के 12 ओवरों में विकेट नहीं ले सके और दूसरी पारी में उनसे गेंदबाजी नहीं कराई गई। मैकुलम ने स्पिनर शोएब बशीर और टॉम हार्टली की तारीफ की जिन्होंने पहले 4 टेस्ट में 32 विकेट ले लिए हैं।


इससे पहले इंगलैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने सीरीज गंवाने के कारणों पर चर्चा भी की थी। उन्होंने कहा कि 3-1 अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन जिस तरह से हमने भारत को कड़ी चुनौती दी उस पर मुझे गर्व है। उन्होंने कहा कि यहां तक कि हमारे पास भारत के साथ प्रतिस्पर्धा करने तक का मौका नहीं था लेकिन यहां तक कि आज (सोमवार) भी हमने भारत को आसानी से नहीं जीतने दिया और मुझे लगता है कि वे इसे स्वीकार करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News