राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका!, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से बाहर हो सकता है बड़ा खिलाड़ी

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 05:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स के स्टार जोस बटलर के उंगली पर चोट लग गई थी जिस कारण उनके दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आगामी मैच से बाहर होने की संभावना है। 

बटलर के बाएं हाथ की छोटी उंगली पर कई टांके लगाने पड़े जिसके कारण वह अपनी पसंदीदा स्थिति में सलामी बल्लेबाज के स्लॉट में बल्लेबाजी करने नहीं आए। उनकी अनुपस्थिति में स्पिन के जादूगर रविचंद्रन अश्विन को क्रम में पदोन्नत किया गया था लेकिन योजना पूरी तरह से काम नहीं कर पाई क्योंकि 36 वर्षीय को चौथे ओवर में ही अपना विकेट गंवाना पड़ गया था। जोस तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और एक चौका और छक्का लगाया और पावरप्ले के आखिरी ओवर में नाथन एलिस से बेहतर प्रदर्शन करने से पहले अच्छी लय में दिख रहे थे। 

एक रिपोर्ट के अनुसार बटलर केवल 72 घंटों में उबरने और एक और खेल खेलने में सक्षम नहीं हो सकते है और इस प्रकार, राजस्थान रॉयल्स डेविड वार्नर के नेतृत्व वाली टीम के खिलाफ अपनी आगामी मैच में उन्हें आराम दे सकता है। 

पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को पांच रनों से हराकर आईपीएल 2023 का अपना लगातार दूसरा मैच जीत लिया। कप्तान शिखर धवन ने बल्ले से उदाहरण पेश किया जबकि नाथन एलिस ने राजस्थान की बल्लेबाजी इकाई को ध्वस्त करने के लिए चार विकेट लिए। मैच के बाद पंजाब के कप्तान धवन ने स्वीकार किया कि कुछ नर्वस पल भी थे, खासकर जिस तरह से ध्रुव जुरेल और शिमरोन हेटमेयर मैच के अंत में बल्लेबाजी कर रहे थे। 

उन्होंने कहा, 'कुछ नर्वस क्षण थे लेकिन मैं शांत था और गेंदबाजों के साथ भी ऐसा ही था। बहुत ओस थी। गेंदबाजों ने शानदार काम किया। हमने जो स्कोर बनाया उससे मैं खुश था। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और बहुत अच्छी यॉर्कर फेंकी।' उन्होंने कहा, '197 रन बनाने के बाद मेरे गेंदबाजों ने जल्दी विकेट लिए और दबाव बनाए रखा और इसके बाद नाथन आए और विकेट हासिल किए। हमने खेल को कभी अपने हाथ से नहीं जाने दिया। कुछ क्षण ऐसे थे जो कठिन थे लेकिन मुझे लगता है कि यह एक शानदार टीम प्रयास था।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News