''इस युवा को जल्द ही भारतीय टीम में देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं'', कैफ ने अभिषेक की तारीफ की

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 06:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा कि वह जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत की आगामी टी20 सीरीज में अभिषेक शर्मा को देखने के लिए उत्साहित हैं। बाएं हाथ के अभिषेक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स के लिए अपने शानदार प्रदर्शन के बाद अपना पहला राष्ट्रीय कॉल-अप अर्जित किया। वह उन प्रमुख कारणों में से एक थे जिसके कारण सनराइजर्स ने कैश-रिच लीग में प्लेऑफ में जगह बनाई। 

अभिषेक ने ट्रेविस हेड के साथ बल्लेबाजी की और बिना किसी डर के अपने शॉट्स खेले। कैफ ने कहा कि दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ कड़ी मेहनत करने के बाद अभिषेक ने छलांग लगाई है। कैफ ने युवा बाएं हाथ के बल्लेबाज को शुभकामनाएं देने के लिए अभिषेक और युवराज के साथ कुछ तस्वीरें अपलोड कीं। कैफ ने लिखा, 'इस युवा को जल्द ही भारतीय टीम में देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पिछले कुछ वर्षों में युवराज सिंह के साथ बहुत मेहनत की है। शुभकामनाएं, अभिषेक शर्मा।' भारत और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज शनिवार, 6 जुलाई को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में शुरू होने वाली है। 

गौर हो कि अभिषेक ने आईपीएल में ओपनिंग करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने 16 मैचों में 32.26 की औसत और 204.21 की स्ट्राइक-रेट से 484 रन बनाए जिसमें 3 अर्धशतक और नाबाद 75 रन का सर्वोच्च स्कोर शामिल है। उन्होंने सुनिश्चित किया कि पैट कमिंस एंड कंपनी को हर बार वह शुरुआत मिले जो वे चाहते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News