धोनी-रोहित के मुरीद हुए कामरान अकमल, बोले- इनकी इन कलाओं के हैं कायल

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 04:54 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान के क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारत के वनडे उप-कप्तान रोहित शर्मा की जमकर प्रशंसा की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि रोहित का पावर-हिटिंग में विश्व क्रिकेट में कोई भी मुकाबला नहीं है। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कामरान से एक प्रशंसक ने रोहित पर विचार देने को कहा था। इस पर उन्होंने कहा- अद्भुत ... अविश्वसनीय बल्लेबाज। उसे बल्लेबाजी करने में बहुत मजा आता है। उसकी बल्लेबाजी, उसका स्वभाव उनकी प्रतिबद्धता का स्तर अविश्वसनीय है। वह एकमात्र बल्लेबाज हैं जिन्होंने दो दोहरे शतक (तीन) बनाए हैं। उन्होंने विश्व कप (इंग्लैंड और वेल्स में 2019) में भी 5 शतक बनाए।

Kamran Akmal also became a fan of Rohit Sharma - his art is convincing

अकमल ने कहा- मैं रोहित, बाबर आजम और विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखना पसंद करता हूं लेकिन जब पावर हिटिंग की बात आती है तो रोहित सबसे पहले आते हैं। एक अन्य प्रशंसक ने विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के बारे में सवाल उठाया तो अकमल ने उन्हें भारत का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया।

Kamran Akmal also became a fan of Rohit Sharma - his art is convincing

अकमल ने कहा- भारत का अब तक का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी है। उसने देश के लिए बहुत कुछ हासिल किया है। जिस तरह से उसने लगातार प्रदर्शन किया है वह अविश्वसनीय है। वह एकदिवसीय मैचों में 50 से ऊपर का औसत रखता है। दूसरी पारी में मैच जिताने वाली पारियां खेलता है। धोनी को इसका श्रेय मिलना चाहिए। 50 ओवर का विश्व कप, टी 20 विश्व कप, आईपीएल, चैंपियंस ट्रॉफी सब उन्होंने बतौर कप्तान जीता। वह अविश्वसनीय कलाकार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News