फिक्सिंग से जुड़े मामले में उमर को बचाने के लिए आगे आए भाई कामरान अकमल

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 09:09 PM (IST)

कराची : विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने मैच फिक्सिंग मामाले में फंसे उमर अकमल पर जुर्माने की राशि को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की फीस से देने की पेशकश की है ताकि उनका भाई अपने रिहैब्लिटेशन कार्यक्रम को शुरू कर सके। 30 के उमर ने फरवरी 2020 से क्रिकेट नहीं खेला है। पीसीबी ने पीएसएल मैच में मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किए जाने की सूचना नहीं देने पर उन्हें निलंबित कर दिया था।

PunjabKesari

यह मामला लुसाने स्थित खेल पंचाट न्यायालय (सीएसएस) पहुंचा, जहां उमर पर 12 महीने की निलंबन की सजा के साथ 42.5 लाख पाकिस्तानी रूपए का जुर्माना लगाया गया। उमर से इस रकम में किस्तों में देने की पेशकश की थी लेकिन बोर्ड ने उसे ठुकराते हुए कहा कि पूरी रकम जमा किए बिना वह भ्रष्टाचार रोधी कोड के तहत प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए जरूरी रिहैब्लिटेशन कार्यक्रम से नहीं जुड पाएंगे।

PunjabKesari

कामरान ने कहा कि मैं अपने भाई के लिए जुर्माना भरने को तैयार हूं। मैं पीसीबी से अनुरोध करता हूं कि वह पीएसएल मैचों के लिए मुझे मिलने वाली राशि से इस रकम को काट सकता है। पैसा इतना बड़ा मुद्दा नहीं होना चाहिए। वे मेरी फीस और यहां तक ​​कि उमर से जब खेलना शुरु करेगा तब भी पैसा पीसीबी की तरफ से ही आएगा। मैं पीसीबी से अनुरोध करता हूं कि वह कुछ उदारता दिखाए क्योंकि उमर जुर्माना देने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News