केन विलियमसन ने खोला जीत का राज, फाइनल को लेकर कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 11:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड ने टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। न्यूजीलैंड पहली बार टी20 विश्वकप के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो पाई है। न्यूजीलैंड की इस जीत में टीम के सलामी बल्लेबाज डेरिल मिचेल की भूमिका सबसे अहम रही जिन्होंने 72 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को जीताकर ही वापिस लौटे। मैच के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन काफी खुश दिखे और उन्होंने इस जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया।

केन विलियमसन ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट ज्यादातर समय एक साथ खेला। हमें पता था कि हम अच्छी क्रिकेट खेलने वाले हैं। इंग्लैंड ने हमें अच्छी चुनौती पेश की। पर मैदान पर रहना, साझेदारी बनाना और मैच के उन पलों का मजा उठाना बहुत अच्छा था। 

विलियमसन ने मिचेल की पारी को लेकर कहा कि डेरिल मिचेल ने आज शानदार पारी खेली। उसने हाई प्रैशर मैच में बहुत ही लाजवाब पारी खेली। डेरिल की पारी बहुत ही अच्छी थी। जब टीम को बड़े शॉट्स की जरूरत थी तो उसने वह खेले। विलियमसन ने नीशम की भी तारीफ की। नीशम ने छोटी पर बहुमूल्य पारी खेली। वह उसने गेंद को हिट किया जैसा कि वह करता आया है और उसने मैच का पूरा पासा पलट दिया।

विलियमसन ने आगे कहा कि अभी हमारा काम खत्म नहीं हुआ है। हमारा अगला फोकस टी20 विश्वकप के फाइनल मैच को लेकर है। हमें पता है वह हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है और हम उसका सामना करने के लिए तैयार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News