पाक के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को लगा झटका, ये विकेटकीपर-बल्लेबाज हुआ बाहर

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 11:43 AM (IST)

लाहौर (पाकिस्तान) : न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऑलराउंडर डेरिल मिशेल जो शुरू में टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम में शामिल हो रहे थे अब एकदिवसीय टीम के साथ शामिल होंगे। वह अनिवार्य अलगाव प्रक्रिया पूरी करने के बाद दूसरे मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगे। 

ब्लंडेल के बांग्लादेश के खिलाफ चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में चोट लग गई थी और ब्लैककैप्स के फिजियो निशिल शाह ने समझाया कि चोट से उभरने के लिए केंद्रित अवधि की आवश्यकता है। शाह ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, बांग्लादेश में चोट के बाद से टॉम कड़ी मेहनत कर रहा है। उन्होंने कहा, जहां तक हम चाहते हैं, चोट ठीक नहीं है इसलिए हमें लगता है कि क्रिकेट की बड़ी गर्मी को देखते हुए उनके लिए रिकवरी पर ध्यान देना सबसे अच्छा है। 

कीवी कोच ग्लेन पॉकनॉल ने कहा कि चोट एकदिवसीय श्रृंखला से पहले एक झटका के रूप में आई है। पॉकनेल ने कहा, जाहिर है कि टॉम के लिए हर कोई निराश है, वह एक विविध कौशल वाला एक बेहतरीन खिलाड़ी है। वह टीम के साथ रहेगा और हमें उम्मीद है कि वह फिर से टी20आई श्रृंखला के लिए उपलब्ध होगा। पॉकनॉल ने कहा कि नियमित ब्लैककैप्स कोच गैरी स्टीड के साथ परामर्श के बाद यह सहमति हुई कि मिशेल प्रतिस्थापन के रूप में सबसे उपयुक्त थे। 

उन्होंने कहा, हम भाग्यशाली हैं कि डेरिल की गुणवत्ता वाला कोई व्यक्ति हमारे साथ एकदिवसीय मैचों के लिए जल्दी जुड़ गया। उन्होंने कहा, उन्होंने पिछली गर्मियों में दिखाया कि वह कितने विनाशकारी बल्लेबाज हैं जबकि एक और उपयोगी गेंदबाजी विकल्प भी पेश करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News