IND vs SA : अर्धशतक जमाकर बोले KL Rahul- यह सबसे कठिन पिच थी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 11:11 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया ने आखिरकार पहले टी-20 में दक्षिण अफ्रीका को आसानी से हरा दिया। मैच जीतने के बाद भी भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने तिरुवनंतपुरम की पिच को सबसे कठिन पिच में से एक माना। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि निश्चित रूप से यह सबसे कठिन पिच थी। हम इस तरह की कुछ कठिन परिस्थितियों में खेले हैं लेकिन मुझे रन नहीं मिले थे। आज यहां कड़ी मेहनत करनी पड़ी। सूर्या को वहां देखना अच्छा था उनके शॉट्स अविश्वसनीय थे। यह इसलिए भी खास था क्योंकि हमने देखा था कि गेंदें कैसे उड़ रही थीं, चारों ओर घूम रही थीं। यह दो गति वाला पिच था। बावजूद इसके उसने अच्छी बल्लेबाजी की। 

 

राहुल ने कहा कि जब बल्लेबाज को दो-गति वाली पिच मिलती है तो यह कठिन हो जाता है। सूर्या के लिए देखें। पहली ही गेंद उछलकर उन्हें लगी। वह बस उठे और अपने शॉट्स खेलने के लिए तैयार हो गया। उसने रन गति बढ़ाई जिससे मुझे भी टिकने के लिए समय मिल गया। 

 

राहुल ने इस दौरान अर्शदीप की परफार्मेंस पर भी बात की। उन्होंने कहा- वह (अर्शदीप) प्रत्येक खेल के साथ आगे बढ़ रहा है। वह दिल का बड़ा है। मैंने उसे आईपीएल में खेलते हुए देखा है। इस सीजन में उन्होंने अभूतपूर्व काम किया। रबाडा की टीम में नंबर एक डेथ बॉलर बनना उनके बारे में बहुत कुछ कहता है। हम हमेशा बाएं हाथ का तेज गेंदबाज चाहते हैं और अर्शदीप जैसा खिलाड़ी होना बहुत अच्छा है।

 

राहुल बोले- हमने कल यहां अभ्यास किया था और यह एक सुखद अनुभव भी था। हम सभी मानसिक रूप से तैयार थे क्योंकि यह एक आसान विकेट नहीं था और मैं यहां खेलने के लिए तैयार था। मैं चुनौती के लिए तैयार था और काम पूरा करने के लिए तैयार था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News