किंग्स इलेवन पंजाब के कोच पर बोले केएल राहुल, अनिल कुंबले ने मेरी जिंदगी बदल दी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 05:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा खुलासा करते हुए कहा कि अनिल कुंबले ने एक कप्तान के रूप में उनकी जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है। आईपीएस सीजन 13 का पहला मैच 19 सितम्बर से यूएई में खेला जाएगा जबकि फाइनल मुकाबला 10 नवम्बर को होगा। 

आईपीएल के लिए हाल ही में दुबई पहुंचे राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब के कोच कुंबले के साथ अपने रिश्तों पर बात करते हुए कहा कि दोनों के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने यह भी कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान योजना बनाते हैं और उसे सिर्फ इसका पालन करना होता है। 

आईपीएल की वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में राहुल ने कहा, अनिल भाई ने मेरी बहुत मदद की है क्योंकि मेरे मैदान के बाहर उनसे काफी अच्छे संबंध है जिसका एक कारण ये है कि हम एक ही राज्य से हैं और इसने कप्तान के रूप में मेरे जीवन को बहुत आसान बना दिया है। राहुल ने कहा, मुझे पता है कि वह (अनिल कुंबले) ज्यादातर प्लानिंग करेंगे और मुझे मैदान में जाना होगा और इसका पालन करना होगा। 

केएल राहुल ने पंजाब के लिए बल्लेबाजी में अच्छा रोल अदा किया है। आईपीएल 2018 के दौरान इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 54.91 की औसत से 659 रन बनाए थे। अगले सत्र में भी राहुल का बल्ला खूब बोला और उन्होंने आईपीएल 2019 में 14 मैचों के दौरान 593 रन ठोके। यही कारण है कि अब वह पंजाब की तरफ से कप्तानी कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News