बिना खाता खोले ही कोहली ने हवा में उठाया बल्ला, देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 10:16 AM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ लाॅर्ड्स मैदान खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बिना खाता खोले ही हवा में बल्ला उठा दिया। इस बात को सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे? दरअसल आपको बता दें कि यह बात सच है। हुआ कुछ ऐसा कि भारत की पारी के 7वें ओवर में बारिश के कारण खेल को रोका गया था। उस वक्त दोनों सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और केएल राहुल आउट हो चुके थे, बाद में चेतेश्वर पुजारा के साथ बल्लेबाजी करने आए कोहली ने एक ही गेंद खेली की बारिश ने खेल में बाधा डाल दी।

बारिश के कारण मैदान से वापिस पवेलियन की ओर आते समय कोहली ने अपना बल्ला ऊपर की ओर दिखाया। विराट ने बल्ले को जब उठाया तो उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान थी। इनकी यह वीडियो लाॅर्ड्स स्टेडियम के अंदर की है जहां से क्रिकेटर्स चलते हुए मैदान में जाते हैं। बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में पुजारा को शिखर धवन की जगह टीम में लिया गया है। इसके अलावा उमेश यादव की जगह कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में जगह मिली है। 

इंग्लैंड से पहले मैच 31 रनों से हारने के बाद दूसरे टेस्ट में भी भारतीय टीम की स्थिति अभी तक काफी कमजोर है। सारी टीम पहली पारी में 107 रन आउट हो चुकी है। टीम में से कोहली (23) और रविचंद्रन अश्विन (29) ने सर्वाधिक रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने 5 विकेट लिए, वहीं क्रिस वोक्स ने 2 और स्टुअर्ट ब्राॅड और सैम करन ने एक-एक विकेट चटकाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News