कोहली ने पहले गांगुली को घूरा, फिर बाद में दोनों ने नहीं मिलाया हाथ, IPL के बीच फैंस ने देखी दोनों की तकरार (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 04:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से मात दी। इस मैच में कोहली के एग्रेसिव अंदाज के साथ-साथ शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन भी देखने को मिला। कोहली ने इस मैच में 34 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि, इस मैच के बाद कोहली की शानदारी पारी के बजाय कोहली और दिल्ली कैपिटल्स के निदेशक सौरव गांगुली की तकरार की ज्यादा चर्चा होने लगी।

सौरव गांगुली और विराट कोहली की तकरार से क्रिकेट प्रेमी अंजान नहीं हैं और इन दोनों की बीच तकरार का एक दृश्य शनिवार को मैच के बाद में देखने को मिला। मैच के बाद जब दोनों टीमें एक-दूसरे का अभिवादन कर रही थी और आपस में क्रिकेटर्स और सपोर्ट स्टाफ हाथ मिला रहे थे तो कोहली और गांगुली ने आपस में हाथ नहीं मिलाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पार काफी वायरल हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि गांगुली आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस से हाथ मिलाते हैं, लेकिन उनके पीछे कोहली लाइन में होते हैं लेकिन गांगुली और कोहली हाथ नहीं मिलाते हैं।

 

Saurav Ganguly ignored Virat Kohli and Walk off where you can see Kohli turned back to see Dada

Once again Dada showed Virat Kohli his place 👏 pic.twitter.com/AphU0U3IMO

— R e t i r e d (@Sense_detected_) April 15, 2023


गौरतलब है कि इसी मैच में पहले कोहली ने फील्डिंग के दौरान गांगुली को घूरा भी था। दिल्ली कैपिटल्स की बल्लबाजी के दौरान जब कोहली ने 18वें ओवर में अमन खान का कैच लपका तो वह डगआउट में बैठे गांगुली की तरफ घूरते हुए नजर आए थे।

 

Virat Kohli stares towards Sourav Ganguly and Ricky Ponting after takes the catch. 🔥 pic.twitter.com/EmuAzzzzMb

— S. (@Sobuujj) April 15, 2023

गांगुली और कोहली के बीच यह तकरार 2021 से शुरू हुई थी। उस समय सौरव गांगुली बीसीसीआई प्रमुख थे, जबकि कोहली ने उस समय भारतीय टीम की टी20 कप्तानी छोड़ी थी। इसके बाद कोहली को वनडे की कप्तानी के बाद हटा दिया गया था। ऐसी खबरें निकल कर सामने आई थी कि कोहली वनडे और टेस्ट के कप्तान बने रहना चाहते थे। हालांकि, कोहली ने इसके बाद टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News