पाक फैन ने कोहली से अपने देश में खेलने की लगाई गुहार, बदले में भारतीय फैंस से मिले ऐसे जवाब

10/10/2019 1:57:58 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलना का न्यौता मिला है और ये न्यौता उनके एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें दिया है। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए टी20 मैच के दौरान कोहली के एक पाकिस्तानी फैन ने उनके पाकिस्तान में मैच खेलने की गुहार लगाई है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इस पर भारतीय क्रिकेट और कोहली के फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यहां गौर करने योग्य है कि कोहली अपने 11 साल के करियर में एक भी मैच पाकिस्तान में नहीं खेला है। 

कोहली के पाकिस्तानी फैन ने मैच के दौरान एक बैनर पर उनके पाकिस्तान में खेलने को लेकर लिखा, हम आपको पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं। देखते ही देखते ये फोटो ट्विटर पर वायरल हो गई और लोगों ने इस पर कमेंट्स करने शुरु कर दिए। जहां कुछ लोगों ने इस बात का सपोर्ट करने हुए कहा कि एक दिन ऐसा जरुर होगा। वहीं कुछ यूजर्स ने पहले पाकिस्तान से आतंकवाद को खत्म करने की बात कही। वहीं कोहली की एक फैन ने यहां तक लिख दिया कि, वह हमें जान से भी प्यारा है, सोचेंगे, इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। देखें लोगों के कमेंट्स - 

गौर हो कि पाकिस्तान में क्रिकेट टीम पर हुए आतंकी हमले के 10 साल बाद श्रीलंका की टीम इस समय पाकिस्तान में खेलने गई है। दोनों टीमों के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली गई। जहां वनडे सीरीज टाई रही वहीं लाहौर में खेली गई टी20 सीरीज में पाकिस्तान को श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। 


Sanjeev

Related News