शतक ठोकते ही कोहली ने अनुष्का को किया वीडियो कॉल, पति की पारी पर वाइफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 04:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: गुरुवार को आईपीएल 2023 के 65वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला ताबड़तोड़ तरीके से बोला। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 187 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली ने 63 गेंदों में 12 चौके और 4 छक्कों की मदद से 100 रन बनाकर टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई। वहीं कोहली ने इस मैच के बाद टीम की जीत और अपने शतक की खुशी वीडियो कॉल के जरिए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ साझा की।

हैदराबाद के शतक लगाने के बाद कोहली अनुष्का को वीडियो कॉल करते हुए दिखाई दिए। वैसे तो अनुष्का ज्यादातर मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं, लेकिन इस मैच में वह स्टेडियम में मौजूद नहीं थी। वहीं कोहली ने इस मैच का रोमांच अनुष्का के साथ इस अंदाज में साझा किया।

 

अनुष्का ने भी पति विराट कोहली की शतक की खुशी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए साझा की। अनुष्का कोहली की फोटो साझा करते हुए लिखा, "क्या शानदार पारी थी"

 

कोहली-डुप्लेसी की शानदार साझेदारी

विराट कोहली के शतक और कप्तान फाफ डुप्लेसी के साथ उनकी पहले विकेट की शतकीय साझेदारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने  हेनरिक क्लासेन के शतक पर पानी फेरते हुए सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट की एकतरफा जीत के साथ प्ले ऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा। आरसीबी ने कोहली (63 गेंद में 100 रन, 12 चौके, चार छक्के) और डुप्लेसी (71 रन, 47 गेंद, सात चौके दो छक्के) के बीच पहले विकेट की 172 रन की साझेदारी से 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चार गेंद शेष रहते दो विकेट पर 187 रन बनाकर जीत दर्ज की।

कोहली और डुप्लेसी की यह साझेदारी मौजूदा सत्र की किसी भी विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है। इन दोनों ने दो अप्रैल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 148 रन की साझेदारी के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा। इस जीत से आरसीबी के 13 मैच में 14 अंक हो गए हैं और टीम चौथे स्थान पर पहुंच गई है। सनराइजर्स की टीम पहले ही प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। टीम के 13 मैच में सिर्फ आठ अंक है और वह अंतिम स्थान पर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News