विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 1st टेस्ट से पहले बच्चों संग खेला गली क्रिकेट, Video

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 05:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टिया मना कर वापस लौट आए हैं। कोहली गुरुवार से बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में दिखाई देंगे। कल इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने वाले पहले टेस्ट से पहले कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए। 

टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली स्थानिय बिचोली मर्दाना स्कूल में पहुंचे थे। यहां पर कोहली ने गली के बच्चों के साथ भी एंज्वाॅय किया और क्रिकेट खेला। कोहली का बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने वाला वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस दौरान कोहली ने चैक टी-शर्ट के साथ जीन्स और सफेद रंग के स्निकर्स पहने हुए थे। कोहली के फैन पेज द्वारा इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

@virat.kohli Spotted playing gully cricket with kids at Shreeji Valley Bicholi Today. VC : @champ._.kohli . . . . . . #virat #viratlovers #viratkohlifans #viratkohlifc #viratkohlilovers #viratkohlifanpage #viratians #viratian #viratkohliworldwide #viratkohliclub #viratianforever #viratianforlife #viratiansforever #viratkohli #captainkohli #kingkohli #indiancricketteam #bollywoodstars #gullycricket

को 🔥𝐒 𝐇 𝐎 𝐔 𝐕 𝐈 𝐊 𝐕 𝐊 𝐅 𝐀 𝐍🔥 (@shouvik.vkf) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौर हो कि बांग्लादेश के साथ खेली गई टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे। इस दौरान रोहित शर्मा को कप्तानी दी गई थी। पहले मैच में हारने के बाद भारत ने वापसी की और दूसरे तथा तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश को हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News