कुलदीप यादव ने शुरू की रिहैब प्रक्रिया, चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका सीरीज से हो गए थे बाहर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 01:16 PM (IST)

बेंगलुरू : भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने हाथ की चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब प्रक्रिया शुरू कर दी है जिस कारण वह दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से बाहर हो गए थे। कुलदीप और बल्लेबाज केएल राहुल इस महीने की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। 

कलाई के स्पिनर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की। कुलदीप ने कू ऐप पर कैप्शन दिया, एनसीए में वापस, रिहैब टाइम। केएल राहुल को पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट से बाहर कर दिया गया था, जिसे भारत एक जुलाई से ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। केएल राहुल पिछले हफ्ते एनसीए में थे जहां मेडिकल टीम ने आकलन किया था कि बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट नहीं खेलेगा। 

इसके अलावा अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने कप्तान रोहित शर्मा के कवर के रूप में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए मयंक अग्रवाल को भारत के टेस्ट टीम में शामिल किया है जो कोविड​​​​-19 पॉजिटिव पाए गए थे। 

भारत की टेस्ट टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, मयंक अग्रवाल 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News