IPL 2022 : चहल की गेंदबाजी देख लसिथ मलिंगा भी हो गए फैन, कह दी यह बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 11:53 AM (IST)

मुंबई : राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा ने कहा कि युजवेंद्र चहल ने दिखा दिया कि आईपीएल में लेग स्पिनर को ‘मैच विनर' क्यो कहा जाता है। चहल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बेहतरीन 17वां ओवर डाला जिसमें सत्र की पहली हैट्रिक भी ली। चहल ने चार ओवर में 40 रन देकर पांच विकेट चटकाए। उन्होंने 17वें ओवर की पहली गेंद पर वेंकटेश अय्यर को पवेलियन भेजा। इसके बाद चौथी, पांचवीं और छठी गेंद में श्रेयर अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस के विकेट लेकर मैच ही पलट दिया। रॉयल्स ने केकेआर को 7 रन से हरा दिया। इससे पहले जोस बटलर के 61 गेंद में 103 रन की मदद से रॉयल्स ने पांच विकेट पर 217 रन बनाए थे।

मलिंगा ने मैच के बाद कहा कि चहल के पास काफी अंतरराष्ट्रीय अनुभव है। वह देश का सबसे अनुभवी लेग स्पिनर है और टूर्नामेंट में भी । उसने बताया कि कैसे नियंत्रित गेंदबाजी की जाती है। यह उसके लिए भी यह साबित करने के लिये अच्छा है कि वह किसी भी स्तर का प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने में सक्षम है। लेग स्पिनर के पास विकेट लेने के विकल्प अधिक होते हैं। उसने आज दिखा दिया कि वह कैसे विकेट लेकर एक ओवर में मैच बदल सकता है। उसने सभी लेग स्पिनरों को दिखा दिया कि वे मैच विनर हैं। 

केकेआर के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम ने कहा कि यह अच्छा मैच था लेकिन बटलर और चहल ने उनसे जीत छीन ली। उन्होंने कहा कि आप चहल जैसे बेहतरीन खिलाड़ी को दबाव बनान का मौका नहीं दे सकते। हमने अच्छा खेला लेकिन कुछ मूर्खतापूर्ण गलतियां की। लेकिन ऐसा होता है। अब लगातार तीन हार के बाद हमें अगले मैचों में जीत की राह पर लौटना होगा । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News