लीजैंड क्रिकेट लीग : वर्ल्ड जायंट्स ने पहले खेलते ठोके 22 छक्के, इस बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 09:47 PM (IST)

खेल डैस्क : अल अमीरात के मैदान पर लीजैंड क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स के बल्लेबाजों ने पहले खेलते हुए  चौके-छक्कों की बरसात की। ओपिनंग के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने एशिया लायंस के बल्लेबाजों की जमकर पिटाई की और 20 ओवरों में स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 256 पर ला खड़ा किया। वर्ल्ड जायंट्स की ओर से कोरी एंडरसन सबसे सफल बल्लेबाज रहे उन्होंने 94 रन बनाए।

वर्ल्ड जायंट्स की शुरूआत बेहद अच्छी रही थी। ओपनिंग क्रम पर आए पीटरसन ने एक छोर संभालते हुए स्कोर चार ओवरों में ही 50 रन पर ला खड़ा किया था। तभी फिल मस्टर्ड का 7 और केविन ओ ब्रायन का 2 रन पर विकेट गिर गया। लेकिन इसके बावजूद वल्र्ड जॉयंट्स के बल्लेबाज पीछे नहीं हटे। मध्यक्रम में आए कोरी एंडरसन ने इस दौरान एशिया लॉयंस के मुरलीधरन की जमकर पिटाई की। उन्होंने 7 चौके और 8 छक्कों की मदद से 43 गेंदों में 94 रन बनाए। 

यही नहीं बैड हैडिन ने 16 गेंदों में दो चौके और चार छक्कों की मदद से 37, कप्तान डैरेन सैमी ने 17 गेंदों में दो चौके और चार छक्कों की मदद से 38 रन बनाए। अंत के ओवरों में कोरी एंडरसन और एल्बी मार्केल ने तेजतर्रार शॉट लगाने जारी रखे और स्कोर 255 पर ले गए। पहली पारी में कुल 22 छक्के लगे। पीटरसन ने 5, कोरी एंडरसन ने 8, बै्रड हैडिन ने 4, डैरेन सैमी ने 4 तो मार्केल ने एक छक्का लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News