दोहा में होगी लीजेंड्स लीग मास्टर्स, गेल-गंभीर और अख्तर जैसे दिग्गज लेंगे हिस्सा

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 08:21 PM (IST)

दोहा : कतर क्रिकेट संघ 27 फरवरी 2023 से 8 मार्च 2023 तक दोहा कतर में लीजेंड्स लीग मास्टर्स के अंतरराष्ट्रीय संस्करण की मेजबानी करेगा। दुनिया भर के शीर्ष दिग्गज क्रिकेटर मेगा इवेंट में हिस्सा लेंगे। कतर द्वारा दुनिया के अब तक के सर्वश्रेष्ठ फीफा फाइनल की मेजबानी करने के बाद कतर क्रिकेट कतर के सभी क्रिकेट प्रशंसकों और दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए समान माहौल बनाने की कोशिश करेगा। इस सीजन में एशियन टाउन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 8 मैच खेले जाएंगे।

 

एलएलसी मास्टर्स लीजेंड्स लीग क्रिकेट की ओर से एक अंतरराष्ट्रीय लीग है जिसमें 3 टीमें शामिल हैं, जिनके नाम इंडिया महाराजा, एशिया लायंस और वल्र्ड जायंट्स हैं। लीग में गौतम गंभीर, इरफान पठान, शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, क्रिस गेल और लेंडल सिमंस जैसे क्रिकेट के कुछ बड़े दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

 

कतर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष शेख अब्दुलअजीज बिन सऊद अल थानी ने कहा कि कतर क्रिकेट एसोसिएशन में हम लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन की मेजबानी करने को लेकर उत्साहित महसूस कर रहे हैं। हम हमेशा खेलों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते हैं और कतर को खेलों के अनुकूल गंतव्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। फुटबॉल में फीफा विश्व कप के बाद लीजेंड्स लीग हमारी पसंदीदा थी। लीग में खेलने वाले दिग्गजों के साथ यह एक शानदार टूर्नामेंट होने जा रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News