लियोनेल मेसी ने धोनी की बेटी जीवा को भेजा स्पेशल गिफ्ट, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 03:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अर्जेंटीना के कप्तान और स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने इस महीने की शुरुआत में अपने जीवन भर का सपना पूरा किया जब उन्होंने अपनी टीम को कतर में फीफा विश्व कप 2022 का खिताब जीताया। यह अर्जेंटीना की तीसरी विश्व कप जीत थी जिसके लिए टीम को 36 साल का लम्बा इंतजार करना पड़ा। मेस्सी ने अपने सबसे कम उम्र के प्रशंसकों में से एक को भी खुश किया और हाल ही में सात वर्षीय जीवा धोनी को विशेष रूप से हस्ताक्षर वाली अर्जेंटीना की जर्सी भेजी। जीवा पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी हैं। 

कुछ दिन पहले भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने खुलासा किया कि मेसी ने बीसीसीआई सचिव जय शाह को एक हस्ताक्षरित जर्सी भेजी थी। अब अर्जेंटीना और पीएसजी के इस फुटबॉलर ने धोनी की बेटी के लिए एक और जर्सी भेजी है। ज़ीवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेस्सी द्वारा उपहार में दी गई जर्सी की तस्वीर साझा की। स्टार फुटबॉलर के भारत में भी लाखों प्रशंसक हैं और यह सर्वविदित है कि धोनी भी एक बड़े फुटबॉल प्रशंसक हैं और उन्होंने कई साल पहले मेस्सी के बारे में ट्वीट किया था। 

मेसी ने जर्सी पर 'पैरा जीवा' कहते हुए हस्ताक्षर किए, जिसकी एक तस्वीर जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की गई। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है: 'जैसा पिता वैसी बेटी'। इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी, पत्नी साक्षी और बेटी जीवा धोनी के साथ क्रिसमस और नए साल की छुट्टी मनाने के लिए दुबई गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की मिनी नीलामी के बाद धोनी दुबई में हैं, जहां उनके साथ टीम इंडिया के विकेटकीपर और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत भी शामिल हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News