लाइव चैट में शोएब मलिक ने कहा पंजाबी में बोलो I Love You, सानिया ने दिया ये जवाब

7/6/2020 11:03:52 AM

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां शोएब अपनी पत्नी को पंजाबी भाषा में प्यार का इजहार कर रहे है। वही सानिया ठीक तरह बोल नहीं पाती है। बता दें, शोएब मलिक इस समय पाकिस्तान टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए हुए है। जहां वह 14 दिन के लिए क्वारंटाइन है। 

PunjabKesari
दरअसल, शोएब और सानिया ने सोशल मीडिया में एक दूसरे के साथ लाइव चैट में बातचीत की। इस दौरान शोएब मलिक ने अपनी पत्नी सानिया को  पंजाबी भाषा में I Love You बोलने के लिए कहा, जहां सानिया ने बोलने की कोशिश की, लेकिन वह सही शब्दों को ठीक तरह से  बोल नहीं पा रही थी। ऐसे में शोएब को उन्हें बीच में ही  टोकना भी पड़ा। हालांकि बाद में मलिक की मदद से सानिया ने सही शब्द बोले और कहा, मैनू त्वाडे नाल मोहब्बत है। जिसके बाद इन दोंनो का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज शोएब मलिक ने भी अपने करियर टेस्ट में 32 विकेट चटकाए तो वहीं 3 शतक के साथ-साथ 8 अर्धशतक भी जमाने में सफल रहे। वनडे में उनके नाम 158 विकेट दर्ज है और 7534 रन बनाने में सफल रहे हैं। वनडे में मलिक ने 9 शतक और 44 अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है।


neel

Related News