Mohamed Salah के 2 गोल से लिवरपूल ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को 4-0 से हराया

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 07:33 PM (IST)

लिवरपूल : लिवरपूल ने मोहम्मद सालाह के दो गोल की मदद से मैनचेस्टर यूनाईटेड को 4-0 से करारी शिकस्त देकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। सालाह ने पहले शुरुआती गोल करने में लुई डियाज की मदद की। डियाज ने 5वें मिनट में ही लिवरपूल को बढ़त दिला दी थी। इसके बाद सालाह ने सैडियो माने के प्रयास से 22वें मिनट में स्कोर 2-0 किया। माने ने 68वें मिनट में टीम की तरफ से तीसरा गोल दागा जिसमें डियाज ने उनकी मदद की।

इंग्लिश प्रीमियर लीग, English Premier League, Liverpool vs Manchester United, Goals, Mohamed Salah, Football news in hindi, Sports news, लिवरपूल बनाम मैनचेस्टर यूनाइटेड, गोल, मोहम्मद सलाह, फुटबॉल समाचार हिंदी में, खेल समाचार

सालाह ने डियाज की जगह मैदान में उतरे डिएगो जोटा की सहायता से 85वें मिनट में अपना दूसरा गोल दागा। इस जीत से लिवरपूल के 32 मैचों में 76 अंक हो गए हैं और वह मैनचेस्टर सिटी को पीछे छोड़कर शीर्ष पर पहुंच गया है। सिटी के 31 मैचों में 74 अंक हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने नवजात जुड़वां बच्चों में से एक की मौत के कारण इस मैच में नहीं खेल पाए थे। दोनों टीम के प्रशंसकों मैच इस स्टार स्ट्राइकर के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त की।

एसी मिलान को हराकर इंटर मिलान इटालियन कप के फाइनल में 

मिलान : इंटर मिलान ने लॉटेरो मार्टिनेज के दो गोल की मदद से अपने चिर प्रतिद्वंद्वी एसी मिलान को दूसरे चरण के सेमीफाइनल में 3-0 से हराकर इटालियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। मार्टिनेज ने अपने दोनों गोल पहले हॉफ में किए। उनके इस शानदार प्रदर्शन से इंटर मिलान ने कुल 3-0 के अंतर से जीत दर्ज की। इन दोनों टीम के बीच सेमीफाइनल के पहले चरण का मैच गोलरहित छूटा था। 

इंटर मिलान की तरफ से तीसरा गोल रोबिन गोसेन्स ने किया। यह जनवरी में अटलांटा छोड़कर इंटर मिलान से जुडऩे के बाद उनका पहला गोल है। इंटर मिलान फाइनल में युवेंटस या फियोरेनटिना से भिड़ेगा। फाइनल 11 मई को खेला जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News