क्लब में बने रहने के लिए सलाह पर नहीं डालेंगे दबाव : लिवरपूल

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 06:06 PM (IST)

लंदन : प्रसिद्ध फुटबॉलर मोहम्मद सलाह की क्लब छोडऩे की ख़बरों को लेकर इंग्लैंड के प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लब लिवरपूल ने कहा है कि वे क्लब के साथ जुड़े रहने को लेकर सलाह पर दबाव नहीं डालेंगे। मोहम्मद सलाह ने दरअसल इस महीने एक स्पेनिश अख़बार के साथ साक्षात्कार में कहा था कि वह मशहूर फुटबॉल क्लब रियाल मेड्रिड और बार्सिलोना को पसंद करते है जिसके बाद इंग्लैंड में उनके लिवरपूल को छोडऩे की खबरों ने तूल पकड़ लिया था। 

मिस्र के फॉरवर्ड खिलाड़ी के क्लब को छोडऩे की ख़बरों को लेकर लिवरपूल के प्रबंधक जुरेन क्लॉप ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा-मुझे लगता इस समय लिवरपूल छोडऩे का एक ही कारण हो सकता है वो है मौसम। इसके अलावा कोई क्या ही कारण हो सकता है।

 उन्होंने कहा-लिवरपूल विश्व में सबसे बड़े फुटबॉल क्लब में से एक है। हम खिलाडिय़ों को अच्छा पैसा देते हैं। हमारे पास जबरदस्त प्रशंसकों के साथ शानदार फुटबॉल स्टेडियम हैं। हम किसी पर क्लब के साथ बने रहने के लिए दबाव नहीं डाल सकते। हम टीम में बदलाव करते है और खिलाडिय़ों को टीम में जोड़ते हैं लेकिन कोई क्लब को छोडऩा चाहता है तो उसे हम पकड़ कर नहीं रख सकते हैं। मुझे हालांकि यह समझ नहीं आया कि कोई क्लब क्यों छोडऩा चाहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News