LockDown: रोहित शर्मा बोले, हालात होने दें सामान्य, फिर करेंगे IPL पर बात

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 09:41 AM (IST)

मुंबई: भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गुरुवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के लिए तब तक इंतजार किया जा सकता है जब तक कि देश कोविड-19 कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण पैदा हुए संकट से पार नहीं पा लेता। इस महीने के शुरू में आईपीएल (IPL) को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर पर 21 दिन के ‘लॉकडाउन' के कारण इस टी20 टूर्नामेंट के 13वें सत्र के आयोजन की संभावना कम नजर आ रही है। 

रोहित शर्मा आईपीएल पर बयान 

PunjabKesari, Rohit Sharma
दरअसल, रोहित ने कहा, ‘हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं। पहले जीवन को सामान्य होने दें।' यह सलामी बल्लेबाज अपने साथी युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान सवाल का जवाब दे रहा था। भारत में अब तक कोरोना वायरस के लगभग 700 मामले दर्ज किये गये हैं और 16 लोगों की मौत हो चुकी है। 

 कोरोना वायरस का असर 

PunjabKesari, Rohit Sharma photo, Rohit Sharma images
विश्व स्तर पर इस महामारी के कारण 22 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। भारत भर में बंद के कारण भारतीय महानगर भी सुनसान बने हुए हैं। रोहित ने कहा, ‘मैंने बंबई (मुंबई) को पहले ऐसे कभी नहीं देखा। क्रिकेटर होने के कारण हमें परिवार के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता। कई दौरों पर जाना होता है। यह समय उनके साथ बिताने के लिए है।' रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के कप्तान हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News