पहलवान सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, हत्या के मामले में जारी हुआ लुक आउट नोटिस

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 03:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पुलिस की गिरफ्त से दूर ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार की तलाश की जा रही है। वहीं अब इस मामले में उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं। अब दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नोटिस रविवार देर शाम जारी किया गया था। पुलिस पहले ही इस मामले में शामिल लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। उन्होंने कहा कि मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट खाली करने को लेकर झड़प हुई। इस मामले में एफआईआर में सुशील कुमार फरार चल रहे हैं और उनका पता लगाने की कोशिश चल रही है। इससे पहले अधिकारी ने कहा था कि दिल्ली-एनसीआर और पड़ोसी राज्यों में उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी जारी हैं। उन्होंने कहा, पीड़ितों ने आरोप लगाया कि झड़प के समय कुमार मौके पर मौजूद थे। 

गौरतलब है कि 5 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में भिड़ंत में 5 पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनमें से एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इस मामले की दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और अब एफआईआर में सुशील कुमार का भी है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है लेकिन वह अभी तक दिल्ली पुलिस से बचता आ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News