LSG बहुत भाग्यशाली है कि केएल राहुल जैसा कोई टीम में है : गौतम गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 06:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के मेंटर गौतम गंभीर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 से पहले जर्सी लॉन्च के दौरान कप्तान केएल राहुल की जमकर तारीफ की। अपनी नई जर्सी के लॉन्च के दौरान एलएसजी मेंटर गंभीर ने उनकी जमकर तारीफ करते हुए फ्रेंचाइजी को बहुत 'भाग्यशाली' करार दिया कि राहुल जैसा कोई टीम का नेतृत्व कर रहा है। 

उन्होंने कहा, 'हम केएल राहुल जैसे किसी व्यक्ति के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, जिनके पास बहुत स्थिर और संतुलित दिमाग है। काश मेरे पास यह होता; मेरे पास वह नहीं था। मैं बहुत अतिवादी था, लेकिन इसने मेरे लिए काम किया। लखनऊ जैसी फ्रेंचाइजी के लिए केएल जैसे किसी व्यक्ति का नेतृत्व करना महत्वपूर्ण है। आगे जाकर, यह हमारे लिए एक बड़ा सकारात्मक होने वाला है। 

गंभीर ने कहा, 'यह कप्तान के साथ शुरू होता है। कप्तान टीम का ध्वजवाहक होता है। यह कप्तान की टीम है। ड्रेसिंग रूम में हम सभी उसका समर्थन करने के लिए हैं। कोई भी सहयोगी स्टाफ कप्तान जितना दबाव में नहीं है। यह कप्तान के हाव-भाव से तय होगा कि हम कैसा प्रदर्शन करते हैं।' 

यह ध्यान देने योग्य है कि केएल राहुल एंड कंपनी ने 2022 में अपनी शुरुआत करने के बाद एक प्रभावशाली सीजन का आनंद लिया। एलएसजी ने लीग चरण का समापन अंक तालिका में तीसरे स्थान पर रहते किया और एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार गए। बल्ले से राहुल के हालिया फॉर्म पर सवाल उठे हैं और उनके प्रदर्शन की निस्संदेह आगामी संस्करण में परिक्षा होगी। लखनऊ एक अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News