SRH vs LSG : करारी हार के बाद केएल राहुल पर भड़के लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक, वीडियो

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 12:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों आईपीएल 2024 के एक महत्वपूर्ण मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की सबसे बड़ी हार के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका को कप्तान केएल राहुल के साथ बातचीत करते देखा गया। लखनऊ की 10 विकेट से हार के कुछ मिनट बाद राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में बाउंड्री रोप के पास केएल राहुल और गोयनका के बीच की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

लखनऊ कैंप में निराशा स्पष्ट थी क्योंकि मालिक संजीव गोयनका, कप्तान केएल राहुल और उनके बाकी साथी हार के बाद निराश दिख रहे थे, जिससे टीम की आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं बाधित हो गईं। वीडियो में गोयनका को राहुल पर भड़के हुए देखा जा सकता है। हालांकि इस वीडियो के बाहर आने के बाद कुछ लोगों ने फ्रैंचाइजी मालिक पर राहुल से बुरा बर्ताव करने पर आपत्ति भी जताई। 

लखनऊ ने पूर्व चैंपियन सनराइजर्स के खिलाफ अपने बेहतरीन रिकॉर्ड को आगे बढ़ाने की उच्च उम्मीदों के साथ हैदराबाद का रुख किया था। हालांकि हैदराबाद अपने खेल में शीर्ष पर थी और उसने लखनऊ को 165 तक रोकने के बाद मात्र 9.4 ओवर में कुल लक्ष्य का पीछा करते हुए एक नया टी20 रिकॉर्ड बना दिया। लखनऊ अंक तालिका में छठे स्थान पर खिसक गई और हैदराबाद में एकतरफा खेल के बाद उनके नेट रन रेट में भारी गिरावट आई। लखनऊ के 12 अंक हैं, जो तीसरे स्थान पर मौजूद सनराइजर्स से 2 कम हैं। 

एकतरफा मुकाबले के बाद प्रसारकों से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं। हमने टीवी पर उस तरह की बल्लेबाजी देखी है। लेकिन यह अवास्तविक बल्लेबाजी है। ऐसा लग रहा था कि सब कुछ बल्ले के बीच में है। उनके कौशल को बधाई। उन्होंने छक्के मारने के कौशल पर कड़ी मेहनत की है। उन्होंने हमें मौका नहीं दिया। यह जानने का मौका है कि दूसरी पारी में पिच ने कैसा प्रदर्शन किया।' 

एलएसजी 14 मई को अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली से भिड़ने पर वापसी और जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगा। वे 17 मई को मुंबई की यात्रा के साथ लीग चरण समाप्त करेंगे। राहुल और लखनऊ के पास बनाए रखने के लिए एक गौरवपूर्ण रिकॉर्ड है क्योंकि लखनऊ स्थित फ्रेंचाइजी अपने शुरुआती आईपीएल इतिहास में कभी भी प्ले-ऑफ में जगह बनाने में असफल नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News