LSG vs MI : अब क्रुणाल पांड्या ने Pollard के माथे को चूमा, मैच जीतने के बाद बताई वजह

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 12:19 AM (IST)

खेल डैस्क : वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस जीत दर्ज करने से चूक गया। सीजन का 8वां मुकाबला गंवाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा नाराज दिखे। उन्होंने खराब बल्लेबाजी को हार का दोषी बताया। वहीं, मैच जीतने के बाद लखनऊ के खेमे में खुशी देखी गई। खास तौर पर 19 रन देकर 3 विकेट लेने वाले क्रुणाल पांड्या काफी देर तक सेलिब्रेशन मनाते देखे गए। मैच के दौरान उन्हें तब भी उत्साहित देखा गया जब उन्होंने किरोन पोलार्ड का विकेट चटकाया। पोलार्ड मुंबई के लिए आखिरी ओवरों में एकमात्र उम्मीद थी। लेकिन उनका विकेट क्रुणाल ने निकाल लिया। क्रुणाल यह विकेट लेकर इतना खुश थे कि उन्होंने पवेलियन की ओर लौटते पांड्या का माथा चूम लिया। 

 

LSG vs MI, Krunal Pandya, Kieron Pollard, Forehead, IPL 2022, Luchknow vs mumbai, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, माथे, आईपीएल 2022, लखनऊ बनाम मुंबई

यह भी पढ़ें:- LSG vs MI : मुंबई के खिलाफ KL Rahul का धांसू रिकॉर्ड, सुरेश रैना का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा

 

मैच खत्म होने के बाद क्रुणाल ने इस पर बात भी की। उन्होंने कहा-  वास्तव में अच्छा लग रहा है, गेंदबाजी विभाग में कड़ी मेहनत की गई, योजना के अनुसार काम हुआ। वहीं, पोलार्ड के साथ हुए क्रुणाल ने कहा- मैं बहुत शुक्रगुजार था कि मुझे उनका (पोलार्ड) विकेट मिल गया। नहीं तो वह जीवन भर मेरा दिमाग खा जाते क्योंकि उन्होंने मुझे एक बार आउट कर दिया था। अब 1-1 हो गया है। वह कम से कम कम बोलेंगे। 

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : लगातार 8वां मुकाबला गंवाने पर Rohit Sharma ने बताया- आखिर कहा रह गई कमी

 

वहीं, केएल राहुल की पारी पर कु्रणाल ने कहा कि यह एक शानदार पारी थी, जिसने हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। सारा श्रेय उन्हें जाता है। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि विकेट कैसा चल रहा था। जब केएल राहुल ने हमें बताया कि यह धीमी है। इसके बाद हमने योजना बनाकर गेंदबाजी की। वहीं, चमीरा के लिए वास्तव में खुश हूं और हमारे लिए व्यक्तिगत और टीम के रूप में बेहतर होना महत्वपूर्ण है। मोहसिन एक उज्ज्वल संभावना है, उसके पास गति और विविधताएं हैं और उसके लिए इस तरह का पहला गेम उसके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा। 
 

यह भी पढ़ें:- रेसिंग ट्रैक पर वापसी करना चाहती है पोर्नस्टार रेनी ग्रेसी, बोली- डर है लोग मुझे...

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News