LSG vs RCB : हार के बाद KL Rahul ने बताया- आखिर कहा हो गई चूक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 11:57 PM (IST)

खेल डैस्क : सीजन में बढिय़ा प्रदर्शन कर रही लखनऊ सुपर जायंट्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरु ने कप्तान डुप्लेसी के 94 रनों की बदौलत 181रन बनाए थे जवाब में लखनऊ की टीम ने 18 रनों से मैच गंवा दिया। हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, पहले ओवर में 2 विकेट लेने और फिर पावरप्ले में 50 रन देने के बाद हम बेहतर कर सकते थे।

यह भी पढ़ें : -  LSG vs RCB : दर्शक दीर्घा में थी आथिया शेट्टी, KL Rahul ने पकड़ा शानदार कैच, Video

राहुल बोले- यह पिच 180 की नहीं थी। हमने 15-20 रन अतिरिक्त के रूप में दे दिए। हम अंत में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए। यहां टॉप 3 को बड़ा स्कोर बनाना चाहिए था। जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी ताकि दूसरे बल्लेबाजों को मौका मिल सके। लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा हो नहीं सका। हमारे पास वास्तव में एक अच्छी टीम है, हम जिस तरह से खेल रहे हैं उससे बहुत खुश हैं, हां कुछ गेम हम बेहतर कर सकते थे।

यह भी पढ़ें : - ... एक और Fat Wedding : केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी इसी साल, Report


केएल राहुल ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने राजस्थान के खिलाफ अच्छी शुरुआत की और यहां भी हमने उन्हें दबाव में रखा लेकिन हम ज्यादा समय तक टिके नहीं रह सके। सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया और सभी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं और सभी ने हमारे लिए रन बनाए। महत्वपूर्ण है कि एक या दो लोग जिनका दिन अच्छा हो उनके आगे लाने की जरूरत है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News