टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाली 17 वर्षीय तैराक लिडिया जैकोबी के लकी चश्मे की कहानी

7/28/2021 1:22:22 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : अमरीका की 17 वर्षीय तैराक लिडिया जैकोबी ने टोक्यो ओलंपिक में 100 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक में स्वर्ण पदक जीता था। इस दौरान उन्होंने लकी गुलाबी चश्मे पहने हुए थे जो उन्हें पूर्व ओलंपियन जेसिका हार्डी मेइचट्री द्वारा दिया गया था। 

जेसिका की मुलाकात जैकोबी से 5 साल पहले एक स्विम क्लिनिक में हुई थी। उस समय उसने उसे गुलाबी चश्मे की एक जोड़ी जैकोबी को दी जो उसने प्रतियोगिता में पहनी थी। जेसिका ने एक मीडिया हाउस से कहा, मैंने उसे चश्मे की एक नई जोड़ी दी क्योंकि स्पीडो ने उन्हें बनाना बंद कर दिया था। जब मैं तैरा करती थी तो मेरे पास कुछ चश्मे बचे थे लेकिन वास्तव में मैंने ज्यादा बचाकर नहीं रखे थी और अब मेरे मेरे पास देने के लिए और नहीं है, क्योंकि कोई भी नहीं बचा है। 

उन्होंने आगे कहा, उस समय मैं (उस तैरने वाले क्लिनिक में) गई थी, यह पूरे दिन बहुत हल्का था इसलिए मुझे यह भी एहसास नहीं हुआ कि हम रात में 2 बजे तक बात कर रहे थे। वास्तव में अच्छे लोग, हम जुड़े और उन्होंने मुझे चारों ओर घुमाया। हमने व्हेल टूर देखा और एक ग्लेशियर, मैंने ईगल और मूस भी देखा, यह मेरे जीवन में सबसे अविस्मरणीय यात्राओं में से एक थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static