रंगीन चश्मा पहन पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने डिस्को में थिरकाई कमर, वीडियो आई बाहर

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 08:35 PM (IST)

खेल डैस्क : एक तरफ जहां ऋषभ पंत आईपीएल में कड़ी मेहनत कर रहें हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी गर्लफ्रैंड ईशा नेगी लेट नाइट पार्टीज में अपना समय बिता रही है। पंत जोकि चोट से उभरने के बाद वापसी कर रहे हैं, इस समय आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं। वहीं, ईशा अपने खाली समय में फ्रेंडज के साथ शनिवार रात पार्टी करती हुई दिखी। ईशा जोकि अपनी दोस्तों के साथ पहुंची थी, ने हॉलीवुड, पंजाबी गीतों पर जमकर डांस किया। इस दौरान वह काली ड्रेस पहनकर आई थी जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थी। ईशा ने इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने इस पर कैप्शन दिया- एक तरह का मेरा कार्डियो सेशन है। छुट्टियां चल रही हैं। इस वीडियो पर ईशा नेगी के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। अनिल ने कमेंट किया- आपके चश्मे बहुत अच्छे हैं तो वहीं, दीपक ने लिखा कि भाभी जी क्या यह चश्मे ऋषभ के है। कुछ फैंस उन्हें आईपीएल देखने आने के लिए कहते भी दिखे तो कुछेक ने उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ की और उनसे जल्द ही पंत के साथ फोटो शेयर करने की भी गुजारिश की। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

इशा जहां डांस की शौकीन है तो वहीं, वह जिम जाना भी नहीं भूलती। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसी कई वीडियोज डाली हैं जिसमें वह जिम में खूब पसीना बहाते हुए दिखती हैं। बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह हरे रंग के सूट में नजर आई थी। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दी थी आज तक अपनी पीठ के निचले हिस्से को न हिला पाने से लेकर आज तक। मैं केवल आभारी हूं और दर्द से जूझ रहा हूं। ऊपर और आगे। मेरे अत्यंत रचनात्मक प्रशिक्षक रोहित दोरा को मेरा साथ कभी न छोड़ने के लिए विशेष धन्यवाद।

 

बता दें कि ऋषभ पंत ने खुद ही ईशा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। पंत ने सोशल मीडिया पर ईशा के साथ फोटो शेयर कर उन्हें अपनी प्रेमिका घोषित किया था। इसके बाद कई मौकों पर दोनों एक साथ देखे गए लेकिन वह जनतक मौकों पर साथ कम ही नजर आते हैं। दोनों अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा बात भी नहीं करते हैं। पंत शुरूआत से ही अपने पर्सनल लाइफ में किसी की दखलअंदाजी बर्दाश्त नहीं करते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News