IPL 2020: CSK प्रैक्टिस सेशन में हुआ माही का जमकर स्वागत, स्टेडियम में लगे धोनी-धोनी के नारे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 09:21 AM (IST)

चेन्नई: लंबे समय से क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) की अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए सोमवार से एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरु कर दी और धोनी को देखने के लिए भारी संख्या में प्रशंसक उमड़ पड़े। 

महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक 

PunjabKesari, MS Dhoni Photos, MS Dhoni Images, धोनी फोटो
दरअसल, धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए एकदिवसीय विश्वकप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की हार के बाद मैदान से बाहर चल रहे हैं। 37 वर्षीय धोनी कल रात यहां पहुंचे और प्रशंसकों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। अपने प्रशंसकों के बीच थाला के नाम से मशहूर धोनी ने आज शाम अपने ही अंदाज में टीम साथियों के साथ ट्रेनिंग की। अपने पसंदीदा क्रिकेटर धोनी को देखने के लिए स्टेडियम में भारी संख्या में दर्शक मौजूद थे। 

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 की ट्रेनिंग

PunjabKesari, MS Dhoni Photos, MS Dhoni Images, धोनी फोटो
धोनी के टीम साथियों सुरेश रैना, अंबाटी रायुडू और अन्य के साथ 19 मार्च तक ट्रेनिंग करने की उम्मीद है। इसके बाद वह एक छोटा ब्रेक लेंगे और इस महीने के अंतिम सप्ताह में टीम के साथ जुड़ जाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी के शहर में आगमन की तस्वीर अपने ट्विटर पर पोस्ट की जिसके बाद प्रशंसकों में नयी उत्साह की लहर दौड़ गयी। टीम ने धोनी के ट्रेनिंग की एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा,‘थाला एमएस धोनी 264 दिन के लंबे इंतजार के बाद एक्शन में।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News