मैन ऑफ द मैच रॉस टेलर ने बताया- जीत के बाद टिम साऊदी ने क्या ‘ताना’ मारा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 04:50 PM (IST)

नई दिल्ली : टी-20 में क्लीन स्विप होने के बाद न्यूजीलैंड टीम ने वनडे सीरीज में शानदार वापसी की। हैमिल्टन में खेले गए पहले वनडे में 348 रन का लक्ष्य मिलने के बावजूद भी कीवी टीम ने रॉस टेलर और लैथम की पारियों की बदौलत जीत हासिल की। कीवी टीम की जीत में रॉस टेलर का शानदार शतक खास रहा। टीम इंडिया के खिलाफ हमेशा से शानदार प्रदर्शन करते आ रहे रॉस टेलर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बताया कि मैच जिताने के बाद जब वह ग्राऊंड से बाहर आ रहे थे तो उनसे टिम साऊदी ने क्या ताना मारा था। 

Ross Taylor hits the most sixes against Team India, see record
टेलर ने कहा कि इस तरह मैच जीतना काफी अच्छा था। उन्हें (भारतीय टीम) 350 रन के अंदर सिमेटने से हमारे लिए अच्छा चांस बन गया। हमको सबसे बड़ा फायदा लेफ्ट और राइट कंबीनिशन के कारण हुआ। इससे हमने शॉर्ट बाऊंड्रीज को टारगेट किया। यह टॉम ही थे जिन्होंने मेरे ऊपर से प्रेशर उतारा और मैं खुलकर खेल सका। 

Ross Taylor hits the most sixes against Team India, see record
वहीं, टेलर ने इस दौरान साऊदी के साथ हुए उस जोक को भी शेयर किया जब कीवी टीम जीत के बाद जश्र मना रही थी। टेलर ने कहा कि जीत के बाद जब मैदान से बाहर आ रहा था तो सामने से टिम साऊदी आ रहे थे। क्योंकि मैं पहले ही मैदान पर बोलकर उतरा था कि यह करना सिर्फ अपने बैड पर सोने के बराबर है, ऐसे में हैमिल्टन का प्रदर्शन देख साऊदी ने ताना मारा। तुम इसे पहले क्यों नहीं (टी-20 सीरीज) लेकर आए थे। मैं इस पर सिर्फ मुस्करा ही सका।
टेलर ने इस दौरान हैमिल्टन की पिच की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि यह पिच मेरे लिए हमेशा से खास रही है। यहां मैं खूब रन बनाता हूं। उम्मीद है कि हम अगली गेम में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News