मनीष पांडे कल अपनी टीम को बनाया चैंपियन, आज इस अभिनेत्री के साथ लेंगे 7 फेरे

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 12:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: यूं तो क्रिकेटर और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना हैं, बॉलीवुड स्टार्स के क्रिकेटरों से अफेयर के चर्चे हमेशा खबरों में बने रहते हैं। हालांकि ये सिलसिला आज का नहीं हैं बल्कि काफी ज्यादा पुराना चला आ रहा हैं। लेकिन क्या आपको बता है कि टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मनीष पांडे (Manish Pandey) को अपना जीवनसाथी मिल गया है। जी हां, टैलेंटेड क्रिकेटर के रूप में उभरे पांडे आज यानी 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

मनीष पांडे आश्रिता शेट्टी की शादी 

PunjabKesari, Manish Pandey photo, Manish Pandey wife photo, Ashrita Shetty photo
दरअसल, आइपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष पांडे आज 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से विवाह करने जा रहे हैं। बता दें कि पिछले काफी समय से अफवाह थी कि अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर्दा उठ गया है, क्योंकि इन दोनों की शादी आज होने जा रही है। हालांकि  तमिलनाडु को एक रन से मात देने के बाद पांडे की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसपर जब मैच के बाद उनसे पूछा गया कि क्या अब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कहा, हां, बिल्कुल लेकिन उससे पहले एक और बड़ी सीरीज यानि मेरी शादी है कल तो मैं उसके बारे में सोच रहा हू…मगर हां मैं इंडिया सीरीज के बारे में सोच रहा हूं…

कौन हैं साउथ इंडियन की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी  

PunjabKesari, Manish Pandey wife photo, Ashrita Shetty photo
मनीष पांडे की होने वाली पत्नी आश्रिता साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इंद्रजीत, ओरू कन्नियुम, उड्डयम, एनएच 4 जैसी फिल्मों में काम किया है। 2 दिसंबर को होने वाली पांडे की शादी में कई इंडियन क्रिकेटर्स शिरकत कर सकते हैं। असल में इस शादी के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी आगामी टी20 सीरीज के लिए मुंबई में ही मौजूद रहेंगे।  

मनीष पांडे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

PunjabKesari, Manish Pandey photo, manish pandey image
आपको बता दें कि कप्तान मनीष पांडे की नाबाद अर्धशतकीय पारी और आफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के आखिरी चार गेंदों के कमाल से मौजूदा चैंपियन कर्नाटक ने एक बेहद रोमांचक फाइनल में रविवार को यहां तमिलनाडु को एक रन से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) टूर्नामेंट का खिताब जीता। तमिलनाडु के सामने 181 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम छह विकेट पर 179 रन ही बना पाई। उसकी तरफ से विजय शंकर ने 44 और बाबा अपराजित ने 40 रन बनाए। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 180 रन बनाए। उसकी तरफ से कप्तान मनीष पांडे ने 45 गेंदों पर 60 रन बनाए जबकि रोहन कदम ने 35 और देवदत्त पडि्डकल ने 32 रन का योगदान दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News