संजय मांजरेकर ने BCCI से लगाई गुहार, कहा- फिर से कमेंटेटर रख लो, हर बात मानूंगा

7/31/2020 4:36:24 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड कप 2019 के दौरान संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा पर को टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी कहा था। इस पर कुछ खिलाड़ियों ने इसकी शिकायत की और मांजरेकर को कॉमेंट्री पैनल से हटा दिया गया। अब ये पूर्व क्रिकेटर फिर से कमेंट्री करना चाहता है और इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को पत्र ई-मेल लिखकर कहा कि वह उनकी हर शर्त मानेंगे। 

मांजरेकर ने बीसीसीआई को इ-मेल लिखकर कहा, 9 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) कमेंट्री पैनल के लिए वह उनके नाम पर भी विचार किया जाए। उन्होंने लिखा, मैंने यह इ-मेल एक कमेंटेटर के तौर पर अपनी पॉजीशन के बारे में बात करने के लिए लिखा है। मैंने पहले ही कमेंटेटर की जगह के लिए आवेदन कर दिया है। कोरोना वायरस के कारण इस बार स्टेडियम से नहीं बल्कि कमेंटेटर घरों से मैच का हाल बताएंगे और चर्चा करेंगे। 

उन्होंने कहा, मुझे आपकी गाइडलाइंस का पालन करने में खुशी होगी क्योंकि हम सभी वह कर रहे हैं जो प्रोडक्शन के लिए अच्छा हो। पिछली बार शायद इस मुद्दे पर कुछ बातें साफ नहीं हुई थी। बीसीसीआई अधिकारी के मुताबिक मांजरेकर ने इसके लिए माफी मांगी है साथ ही वादा किया है कि वह आने वाले समय में बीसीसीआई के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन नहीं करेंगे। हालांकि इस मामले पर आखिरी फैसला बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह का होगा। 


Sanjeev

Related News