गलत आउट दिए जाने पर मैथ्यू वेड ने खोया आपा, ड्रेसिंग रूम में की तोड़फोड़; Video

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 09:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2022 की प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम गुजरात टाइटंस से मैच खेल रही है। बेंगलुरु के लिए प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है। पर इस मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए गुजरात टीम के बल्लेबाज मैथ्यू वेड गलत आउट करार दिया गया। इसका गुस्सा उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाकर तोड़फोड़ करके उतारा।

PunjabKesari

बेंगलुरु के लिए छठा ओवर फेंकने आए ग्लेन मैक्सवेल की दूसरी गेंद पर मैथ्यू वेड ने स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की। पर वह इस शॉट को खेल नहीं पाए और गेंद जाकर पैड पर लगी। पैड पर गेंद लगते ही मैक्सवेल ने अपील कर दी। जिस पर अंपायर ने उंगली खड़ी करते हुए आउट करार दे दिया।

अंपायर के गलत फैसले का हुए शिकार

उन्होंने लेकिन सभी को आश्चर्य हुआ कि जब गेंद बल्ले के करीब थी तो अल्ट्रा एज ने किनारे को नहीं उठाया और एक सपाट रेखा दिखाई। यह बिना कहे चला जाता है कि मैदान पर फैसला रुका हुआ था और मैथ्यू वेड इससे बेहद निराश थे। यहां तक कि विराट कोहली ने भी बल्लेबाज के प्रति सहानुभूति जताई और वेड के साथ बातचीत की जब वह ड्रेसिंग रूम में वापस जा रहे थे।

विराट कोहली ने मैथ्यू वेड से की बात

आउट करार दिए जाने के बाद वेड ने तुरंत रिव्यू ले लिया। वेड ने यह भी इशारा किया कि गेंद उनके पैड पर लगने से पहले उनके बल्ले से टकराई। पर जब रिव्यू लिया गया तब रिप्ले में गेंद बल्ले टकराने की कोई आवाज नहीं सुनाई दी जबकि गेंद बल्ले का किनारा लेकर गई थी। आउट दिए जाने के बाद मैथ्यू वेड काफी निराश दिखाई दिए। जब वह ड्रेसिंग रूम जा रहे थे तब विराट कोहली वेड को सांत्वना देने के लिए पहुंचे और बातचीत भी की।

 ड्रेसिंग रूम की तोड़फोड़

आउट दिए जाने से नाराज दिख रहे मैथ्यू वेड जैसे ही ड्रेसिंग रूम पहुंचे उन्होंने गुस्से में अपना हेल्मेट उतार के फेंका। इसके बाद उन्होंने जोर से किट बैग पर अपना बैट दे मारा। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और एक बार फिर फैंस आईपीएल में खराब अंपायरिंग की आलोचना कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News