ऑस्ट्रेलियाई महिला कप्तान लैनिंग ने कहा- वर्ल्ड कप जीतना मुश्किल

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मेग लैनिंग ने कहा है कि उनकी टीम बेशक आगामी आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में काफी आत्मविश्वास के साथ उतरेगी, लेकिन विश्व कप जीतना बेहद मुश्किल है। लैनिंग ने सोमवार कहा कि 2017 विश्व कप में हमारे बहुत से खिलाड़ी शामिल थे, जिसका समापन उस तरह से नहीं हुआ जैसा हम चाहते थे।

लैनिंग ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि तब से हमने अपने क्रिकेट खेलने के तरीके को बदल दिया है और हम अब बहुत अधिक सकारात्मक और कुछ और जोखिम लेने के इच्छुक हैं। मुझे लगता है कि यह हमारी खेल शैली के अनुकूल है। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड में 2017 विश्व कव में सेमीफाइनल में प्रवेश किया था, लेकिन हरमनप्रीत कौर की नाबाद 171 रनों की शानदार पारी की बदौलत भारतीय टीम ने उसकी खिताब जीतने की उम्मीद पर पानी फेर दिया था।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि यह वह ट्रॉफी है, जिस पर इस समय हमारा हाथ नहीं है और हम सभी इसे जीतने की कोशिश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नंबर एक रैंक वाली टीम होने के नाते हम बहुत आत्मविश्वास के साथ विश्व कप खेलने जाएंगे, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि विश्व कप जीतना बेहद मुश्किल है। महिला विश्व कप न्यूजीलैंड में चार मार्च से शुरू होगा, जहां 8 टीमें शुरुआती दौर में एक-दूसरे से भिड़ेंगी और शीर्ष चार सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News