'साल का अंत मैं कभी नहीं भूलूंगा': मेसी ने परिवार-समर्थकों के लिए लिखा भावनात्मक नोट

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 11:59 AM (IST)

नई दिल्ली : लियोनेल मेसी ने अपने "अद्भुत परिवार" (फैंस) और दोस्तों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है और नए साल की शुभकामनाएं दी है। फीफा विश्व कप के फाइनल में हुए रोमांचक मुकाबले में मेसी ने फ्रांस के खिलाफ पेनल्टी में 4-2 से जीत दर्ज करते हुए अर्जेंटीना को खिताब दिलाया। 

35 वर्षीय मेसी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, इसे अद्भुत परिवार और दोस्तों के साथ साझा करें, जो सबसे अच्छा हो सकता है जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया और हर बार जब मैं गिर गया तो मुझे फर्श पर नहीं रहने दिया। मेस्सी ने अपने समर्थकों, विशेष रूप से अर्जेंटीना, पेरिस और बार्सिलोना में उनका अनुसरण करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद दिया। 

उन्होंने कहा, मैं उन सभी लोगों के लिए भी एक विशेष स्मृति रखना चाहता हूं जो मेरा अनुसरण करते हैं और मेरे साथ संग्रह करते हैं, इस पथ को आप सभी के साथ साझा करने में सक्षम होना आश्चर्यजनक है। यह वहां पहुंचना असंभव होगा जहां मैं इतने अधिक प्रोत्साहन के बिना आया था कि मुझे अपने देश के सभी लोगों के साथ-साथ पेरिस, बार्सिलोना और कई अन्य शहरों और देशों से प्राप्त हुआ है, जहां से मुझे प्यार मिल रहा है। 

मेसी ने अंत में कहा, मुझे आशा है कि यह वर्ष भी सभी के लिए अद्भुत होगा और मैं आप सभी को शुभकामना देता हूं 2023 में खुश और स्वास्थ्य रहने के लिए। सभी को एक बहुत बड़ा हग! 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News