रोहित ने मैच जीतने के बाद जेम्स पैमेंट को दिया श्रेय, जानें कौन हैं वो

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 11:21 PM (IST)

खेल डेस्क : मुंबई इंडियंस की राजस्थान रॉयल्स पर जीत के साथ ही उनकी प्लेऑफ की राह भी आसान हो गई है। 10 ओवर के अंदर ही मैच जीतने पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा खुश दिखे। उन्होंने कहा कि हमें यहां आना था और जो करना था वो करना था। दो बिंदु हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। एक बार जब हमने उन्हें 90 रन पर आउट कर दिया, तो हमारे पास इसे जल्दी खत्म करने का मौका था। खेल को जब्त करना महत्वपूर्ण है। हमें बाहर आकर खुलकर बल्लेबाजी करनी थी। हमारे पास रन रेट को क्रम में लाने का मौका था। हमारे लिए एकदम सही खेल था।

सीजन का सबसे खराब रिकॉर्ड दर्ज हुआ राजस्थान रॉयल्स के नाम, देखें

टॉस के वक्त रोहित शर्मा ने ऐसा क्या किया कि फैंस हो गए उत्साहित, देखें Video

धोनी ने किया खुलासा, बताया कब ले रहे हैं आईपीएल से संन्यास

वहीं, ईशान किशन की शानदार पारी पर उन्होंने कहा कि वह 2 मैचों के बाद खेल रहा था। इसलिए मैं क्रीज पर जोखिम लेने के लिए तैयार था। हम उसकी क्षमता जानते हैं। हम चाहते थे कि वह कुछ समय बिताएं और ठीक यही उन्होंने किया। आपको जिमी (जेम्स पैमेंट - मुंबई के फील्डिंग कोच) से पूछना होगा कि क्या आप एक और करना चाहते हैं (पेप टॉक)। वह हमसे बात करना पसंद करता है, वह एक महान चरित्र है जिसे टीम में होना चाहिए। सॉलिड मैन, स्क्वाड ग्रुप में हर समय माहौल को गुलजार बनाए रखता है और यह कुछ ऐसा है जो जरूरी है।

रोहित ने कहा कि हम एक समय अच्छा नहीं खेल रहे थे। इसलिए ऐसे समय में आपको ऐसे व्यक्तियों की जरूरत होती है। हमारे लिए बस आगे बढऩा महत्वपूर्ण था। जब आप रडार के नीचे होते हैं, तो कभी-कभी यह महत्वपूर्ण होता है कि आप बाहर आएं और काम को अच्छे और शांत तरीके से करें। हम इस सीजन में निरंतर प्रदर्शन नहीं कर पाए हंै। लेकिन अब आगे हम अच्छी तैयारी कर रहे हैं। आज का मैच इसका उदाहरण था। हमारे सभी गेंदबाजों ने परिस्थितियों का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया। फिर बल्लेबाजों ने मैच खत्म कर दिया। मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम किसी को भी हराने में सक्षम है। केकेआर हमारे सामने खेल रहा है और हमें पता चल जाएगा कि क्या करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News